शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

पुरुषत्व का खजाना

🌺🙏🏻🌺 *!! पुरुषत्व का खजाना !!* 🌺🙏🏻🌺

एक ऐसा प्रयोग जिसको  २०- ३० दिन करने से आपके शरीर में कमजोरी दूर हो कर आपका शरीर तेज़ से ओत प्रोत हो जायेगा. और कमज़ोर शरीर भी मजबूत बन जायेगा. हालांकि अगर आप हमेशा ये प्रयोग करते रहेंगे तो आप जल्द बूढ़े नहीं होंगे !!

इस प्रयोग के लिए आवश्यक सामग्री. चने, गोखरू का रस या गोखरू का चूर्ण, मिश्री इन तीनो चीजों को बराबर मात्रा में लेना है. अगर आपको ताज़े गोखरू मिलें तो आप इनका रस निकाल लीजिये, और नहीं मिले तो पंसारी से इसका चूर्ण या सूखे गोखरू ले आइये !!

*प्रयोग १ :-* चनो को इस रस में २४ घंटे तक भिगो कर रख दीजिये, जब सारा रस चने सोख लें तो चनो को छाया में सुखा लीजिये, सूखने के बाद इस को चूर्ण कर लीजिये, और इसमें मिश्री मिला लीजिये, इसका एक एक चम्मच सुबह शाम दूध के साथ शहद मिला कर सेवन करें !!

*प्रयोग २ :-* चनो को गोखरू के रस में रात में भिगो दीजिये, और सुबह इन चनो को चबा चबा कर खा लीजिये, इसमें मिश्री की आवश्यकता नहीं है. और ऊपर से एक गिलास दूध में मिश्री मिला कर पी लीजिये !!

*प्रयोग ३ :–* चने सेक लीजिये और इसका चूर्ण कर लीजिये, अभी इसमें बराबर मात्रा में गोखरू और मिश्री भी मिला लीजिये, रोज़ सुबह शाम २ से ३ चम्मच इसके फांकने के बाद ऊपर से शहद डाल कर गर्म दूध पीजिये !!

उपरोक्त तीनों प्रयोग में से कोई भी प्रयोग कीजिये. आपकी शरीर में एक महीने में ही ग़ज़ब का निखर आएगा और आपकी शादी शुदा जिंदगी में चमत्कारिक बदलाव भी आएगा !!

🌺🙏🏻🌺🌿🌷🌷🌷🌿🌺🙏🏻🌺

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

*एंटी डोज* (पुरानी दवाई का प्रभाव कम करना

*एंटी डोज* (पुरानी दवाई का प्रभाव कम करना) --बड़ी हरड का छिलका चुरण ढाई सौ ग्राम , सोडा बाइकार्ब 125 ग्राम, मिलाकर रखें । इसकी मात्रा 125 एम...