शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

हमदर्द की औजाई कैप्सूल

🌺🙏🏻🌺 *!! हमदर्द की औजाई कैप्सूल !!* 🌺🙏🏻🌺

      औजाई कैप्सूल यूनानी दवा कम्पनी हमदर्द का एक जानी मानी दवा है जो कमर दर्द , घुटनों का दर्द और मांशपेशियों का दर्द या मसल्स पेन जैसे हर तरह के दर्द के लिए एक अच्छी दवा है !!
औजाई कैप्सूल पूरी तरह से हर्बल दवा है इसे कड़वा सुरंजान , असगंध नागौरी , शुद्ध गंधक , शोरा कलमी, सफूफ़ शीर और कुश्ता गोदन्ती के मिश्रण से
बनाया गया है ! सुरंजान जोड़ों का दर्द और हड्डियों को मज़बूत करने की जानी - मानी यूनानी दवा है, जबकि असगंध नागौरी या अश्वगंधा अपने बेजोड़ गुणों के कारन आयुर्वेद - यूनानी के अलावा होमियोपैथी में भी इस्तेमाल की जाती है ! इसके अलावा गोदंती भी एक प्राकृतिक पेन किलर या एंटी ज्वरनाशक है !!

*!! कैप्सूल औजाई के लाभ !!*

    औजाई कैप्सूल को सुरक्षित व प्राकृतिक हर्बल पेनकिलर कह सकते हैं , मसल्स का दर्द हो , जोड़ों का दर्द हो , कमर दर्द हो या सरीर में कैसा भी दर्द हो इसे प्राइमरी मेडिसिन के रूप में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं ! व दर्द और सुजन को कम करता है !!

*!! कैप्सूल औजाई की मात्रा व सेवन विधि !!*

- एक कैप्सूल रोज़ तीन बार पानी में से खाना खाने के बाद में पुरानी बीमारियों में इसके साथ में और भी दवा लेनी चाहिए , जैसे जोड़ों के दर्द, गठिया, में आर्थराइटिस योगराज गुग्गुल , माजून सुरंजान, चोपचिन्यादी चूर्ण , मंजिष्ठारिष्ट इत्यादि !!

🌺🙏🏻🌺🌿🌷🌷🌷🌿🌺🙏🏻🌺

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

*एंटी डोज* (पुरानी दवाई का प्रभाव कम करना

*एंटी डोज* (पुरानी दवाई का प्रभाव कम करना) --बड़ी हरड का छिलका चुरण ढाई सौ ग्राम , सोडा बाइकार्ब 125 ग्राम, मिलाकर रखें । इसकी मात्रा 125 एम...